Google

Happy Rakshabandhan Wishes, Quotes & Status In Hindi

Happy Rakshabandhan Wishes, Quotes & Status In Hindi

रक्षा बंधन की शुभकामनाएं और संदेश 2020

राखी संदेश, शुभकामनाएं

रक्षा बंधन एक शुभ त्योहार है जो भाइयों और बहनों के सुंदर बंधन का जश्न मनाता है। यह भाइयों द्वारा जीवन के सभी चरणों में अपनी बहनों की रक्षा करने और उनकी रक्षा करने का संकल्प है। प्यार, देखभाल, स्नेह, प्रशंसा और आराधना के उनके अनमोल रिश्ते को 'राखी' नामक एक सजावटी धागे द्वारा दर्शाया गया है। एक बहन अपने भाई की कलाई पर अपनी आजीवन प्यार और समर्थन माँगने के लिए राखी बाँधती है जिसे वह खुशी-खुशी स्वीकार करती है और अपनी बहन को अद्भुत राखी उपहारों के साथ देती है।इस अवसर पर इस तरह के एक आनंदित और एक खुशहाल है, नीचे दिलकश संदेश, शुभकामनाएँ और उद्धरण हैं जो आप रक्षा बंधन 2020 पर अपने भाई को भेज सकते हैं।

रक्षा बंधन की शुभकामनाएं और संदेश 2020


हैप्पी रक्षा बंधन की शुभकामनाएं और संदेश भाई के लिए

बच्चन की वो भीनी स्मृति लेके आया राखी का तोहार बात-बात पर वो रोथना मेरा स्नेह तुम्हार जउन बाबुल का प्यार मुबारक हो भइया तू राखे बंधन बंधन का तू तोहार  इस राखी पर, बचपन की जीवंत भावना को वापस लाएं, एक-दूसरे के साथ शरारतें करें और हम हमेशा के लिए भटक गए। हैप्पी रक्षा बंधन।

 

कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे बीच, मेरी राखी हमेशा समय पर पहुंचेगी, मेरे प्यारे भाई की कलाई पर बंधे रहने के लिए और आपके जीवन को रोशन करने के लिए खुशी और खुशी की हार्दिक शुभकामनाएं।

 

आप कभी नहीं कहते हैं, आप कभी नहीं कहते हैं कि असंभव है, और आप कभी नहीं कहते हैं कि आप नहीं कर सकते। वह मेरा भाई है, जो एक सुपरमैन है जो चीजों को संभव बनाता है और जो रास्ते को आसान बनाता है। मै आपसे प्यार करती हूँ मेरे भाई।

 

प्रिय भाई, इस रक्षा बंधन पर मैं यह कहना चाहती हूं कि आप सबसे अच्छे भाई हैं, और आप मेरे लिए पूरी दुनिया के लिए मायने रखते हैं। हैप्पी रक्षा बंधन।

 

प्रिय भाई, इस राखी को बांधते हुए, मैं भगवान से आपकी शांति, खुशी और समृद्धि के लिए प्रार्थना करती हूं। हैप्पी रक्षा बंधन।

 

आपके लिए मेरा प्यार मापक है। आपको मेरा आशीर्वाद असीमित है। प्रिय भाई, आप हमेशा मेरे दोस्त, मार्गदर्शक और नायक रहेंगे। हैप्पी रक्षा बंधन।

 

रक्षा बंधन का पवित्र अवसर उन दिनों की याद दिलाता है जब हम बच्चे थे। हम आसानी से लड़े और बने। वे प्यारे दिन वापस नहीं सकते लेकिन हमेशा मेरे दिल में रहेंगे। इस रक्षा बंधन पर आपको प्रिय भाई की याद रही है

 

हैप्पी रक्षा बंधन की शुभकामनाएं और संदेश बहन के लिए

 

हम एक-दूसरे से बहुत दूर हो सकते हैं, लेकिन आप हमेशा दिल में हैं। राखी के मौके पर, हमने साथ बिताए शौकीन यादों को संजोते हुए। प्यारी

 

तुम जैसी बुद्धिमान और सुंदर हो, मेरी बहन सबसे अच्छी है। इस रक्षा बंधन पर, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे आप पर गर्व है।

 

यह मेरे चेहरे पर एक मुस्कुराहट छोड़ देता है जब मुझे लगता है कि उन झगड़े झगड़े थे जो हमारे पास थे और अचानक बन जाते थे। गुजरते वक्त के साथ यादें फीकी पड़ सकती हैं, लेकिन हम जो प्यार बांटते हैं, वह बढ़ता ही जाएगा। हैप्पी रक्षा बंधन, प्रिय बहन

 

भगवान ने मेरे जीवन में तुम्हारी आड़ में एक सुंदर देवदूत भेजा, बहन। अच्छे समय या बुरे लोगों में, आप अपनी सहायता और सहायता देने के लिए तैयार हैं। जो सब आप करते हैं, उसके लिए शुक्रिया।

 

आपकी मोहक मुस्कान मेरे दिन बना देती है। आपकी देखभाल के तरीकों से, आप मेरी दूसरी माँ बन जाती हैं। डार्लिंग दीदी, क्या हो सकता है मैं हमेशा आपके पास खड़ा रहूंगा।

 

मुझे अलग-अलग नामों से पुकारने का शौक है। मुझे आपसे चिढ़ना अच्छा लगता है। ओह! मैं उन क्षुद्र झगड़ों को कितना याद करूंगा, आपके पास अपने ससुराल चले जाने के बाद है। मैं तुम्हें हमेशा सीस प्यार करूंगा

 

 

रक्षा बंधन की शुभकामनाएं

 

 

 

 

 

 


Post a Comment

0 Comments